झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 18, 2021, 2:43 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा: तालाब में मिला लापता नाबालिग बच्ची का शव, परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

चतरा में लापता एक नाबालिग बच्ची का शव तालाब से बरामद किया गया है. बच्ची छह दिनों से लापता थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

dead-body-of-missing-minor-girl-found-in-chatra
शव

चतरा: ओरमांझी में छात्रा का शव मिलने का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि चतरा में भी एक नाबालिग का शव संदिग्घ अवस्था में तालाब से पुलिस ने बरामद किया गया है. बच्ची छह दिनों से लापता थी. इस बाबत परिजन ने गिद्धौर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

लड़की के पिता ने रूपीन डढुआ के राहुल यादव पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए तीन दिनों से लगातार सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को दतुआ तालाब में शव होने की सूचना मिली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकालकर पोस्टमाॅर्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

इधर इलाके में लापता बच्ची का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. गांगपुर निवासी रंजीत गुप्ता की बेटी सुप्रिया कुमारी उर्फ डॉली के लापता होने के बाद आरोपी युवक से भी पुलिस ने पूछताछ किया था, जिसके बाद उसे छोड़ दिया था. परिजनों की शिकायत पर एसपी ऋषभ कुमार झा गांगपुर पहुंचे थे और मामले की तहकीकात की थी.

ये भी पढ़े-धनबाद में सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत, जगह-जगह हो रहे नुक्कड़ नाटक

शव मिलने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. परिजनों ने हत्या कर शव को फेंकने का गंभीर आरोप लगाया है. तालाब से बरामद शव पर चोट के गंभीर निशान भी मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के हर पहलुओं की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details