झारखंड

jharkhand

Crime News Chatra: चतरा में ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में पुलिस को मिली अहम जानकारी

By

Published : Aug 4, 2023, 7:52 PM IST

चतरा में ब्राउन शुगर की तस्करी के अवैध कारोबार का चतरा पुलिस ने भंडाभोड़ किया है. पुलिस ने ब्राउन शुगर के दो तस्करों को धर दबोचा है. साथ ही उनके पास से 74 ग्राम ब्राउन शुगर और हजारों रुपए बरामद किए हैं.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-August-2023/jh-cha-01-chatra-jh10029_04082023182455_0408f_1691153695_649.jpg
Two Smugglers Arrested With Brown Sugar

चतरा:चतरा पुलिस ने 76 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्करों में विनय कुमार दांगी और प्रभात कुमार दांगी शामिल है. दोनों जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र के ढोढ़ी गांव के रहने वाले हैं. यह जानकारी डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम ने दी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 63 हजार रुपए नगद, चार मोबाइल, माप-तौल करने की मशीन, चार एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, बैंक का 10 लाख का प्राप्ति रसीद बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-Chatra News: मंडल कारा में देर रात छापेमारी, कुख्यात कैदियों के बैरक को खंगाला

वाहन चेकिंग अभियान में पकड़ा गया पहला तस्करःइस संबंध में चतरा के मुख्यालय डीएसपी केदारनाथ राम ने बताया कि एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि मयूरहंड थाना क्षेत्र के ढोढ़ी गांव से एक शख्स ब्राउन शुगर लेकर निकलने वाला है. पुलिस ने इस सूचना पर एक विशेष टीम गठित की और पुलिस उपाधीक्षक केदारनाथ राम के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस दौरान तेतरिया मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी बीच ढोढ़ी गांव की ओर से बाइक से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देख भागने लगा. जिसे पुलिस कर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. तालाशी लेने पर उसके पॉकेट से दो पुड़िया ब्राउन शुगर मिला.

पहले तस्कर की निशानदेही पर दूसरे तस्कर को भी पुलिस ने दबोचाः पुलिस ने जब विनय से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि ब्राउन शुगर देने के लिए एक एक व्यक्ति के पास जा रहा था, लेकिन मुझे उसका नाम पता नहीं है. वहीं विनय ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने ब्राउन शुगर अपने गांव के प्रभात कुमार नामक शख्स के यहां से खरीदा था. वहीं आरोपी विनय कुमार दांगी की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर प्रभात कुमार दांगी के घर से 74 ग्राम ब्राउन शुगर और 67 हजार रुपए नगद, कई अहम कागजात और मोबाइल बरामद किया है. अभियान में पुलिस उपाधीक्षक केदारनाथ राम, थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार के अलावा पुलिस बल जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details