झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में सब्जी डिलिवरी की आड़ में शराब की तस्करी, भारी मात्रा में शराब की खेप जब्त, एक शराब तस्कर गिरफ्तार

चतरा पुलिस ने शराब तस्करी मामले का खुलासा किया है. सब्जी डिलिवरी की आड़ में शराब की तस्करी हो रही थी. पुलिस को चेकिंग अभियान में यह सफलता मिली है. मौके से पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. Liquor smuggling under guise of vegetable delivery.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 30, 2023, 4:08 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/30-October-2023/jh-cha-02-taskari-jh10029_30102023140455_3010f_1698654895_1013.jpg
Liquor Smuggling Under Guise Of Vegetable Delivery

चतराः दिवाली से पूर्व इंटरस्टेट शराब माफियाओं के विरुद्ध चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. चतरा एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने शहर के जताराहीबाग देवी मंडप के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सब्जी डिलिवरी की आड़ में हो रही शराब तस्करी का खुलासा किया है. साथ ही मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Chatra Crime News: चतरा में ब्राउन शुगर की तस्करी मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार, 50 लाख रुपए का ब्राउन शुगर बरामद

पत्ता गोभी की बोरी के नीचे छुपाकर रखी गई थी शराब की कार्टूनःपुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पिकअप वैन में लोड पत्ता गोभी के बोरी के नीचे छुपाकर रखी गई विभिन्न कंपनियों की 81 कार्टून शराब बरामद की है. कार्टून में करीब दो हजार बोतल नकली अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई है. इस दौरान पुलिस ने तस्करी में शामिल एक शराब तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि एक अन्य तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया.

पिकअप वैन के माध्यम से शराब की खेप भेजी जा रही थी बिहारः इस संबंध में एसडीपीओ अविनाश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बरामद शराब की खेप को सब्जी डिलीवरी के नाम पर बिहार में डिलीवरी देने की योजना थी, लेकिन समय रहते पुलिस ने शराब तस्करों की योजना को विफल कर दिया.

गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद भेजा गया जेलः उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. वहीं शराब तस्कर सिंडिकेट के खुलासे को लेकर पुलिस अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details