झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा: कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

कुंदा प्रखंड मुख्यालय स्थित चौक पर लक्ष्मी वस्त्रालय में भीषण आग लग गई. दुकान से आग की लपटों और धुएं को निकलता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लोगों ने मोटर पंप और बाल्टी से आग को बुझाने की कोशिश की. करीब 3 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों और पुलिस ने आग पर काबू पाया. हालांकि तबतक दुकान का सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

चतरा में कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Jun 9, 2019, 7:14 AM IST

चतरा: जिले के कुंदा प्रखंड मुख्यालय स्थित चौक पर लक्ष्मी वस्त्रालय में भीषण आग लग गई. घटना में दुकान में रखा कपड़ा और नकदी समेत लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची कुंदा थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की.

वीडियो में देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, दुकान से आग की लपटों और धुएं को निकलता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लोगों ने मोटर पंप और बाल्टी से आग को बुझाने की कोशिश की. करीब 3 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों और पुलिस ने आग पर काबू पाया. हालांकि तबतक दुकान का सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

दुकानदार पाराडीह गांव निवासी सेवक यादव ने कुटिल गांव निवासी कारू यादव के घर में किराए पर दुकान ली है. सेवक यादव की मानें तो घटना में करीब 3 लाख की संपत्ति जलकर खाक हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details