झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 1, 2020, 1:18 AM IST

ETV Bharat / state

भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, शादी का झांसा देकर 2 माह तक करता रहा यौन शोषण

चतरा में फुफेरा भाई शादी के नाम पर अपनी बहन का 2 माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. लड़की फिलहाल साढ़े 6 माह की गर्भवती है.महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

शादी के नाम पर शोषण
शादी के नाम पर शोषण

चतराः शहर में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां फुफेरे भाई ने पहले बहन के साथ बलात्कार किया, फिर शादी करने का झांसा देकर 2 माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. लड़की फिलहाल साढ़े 6 माह की गर्भवती है. मामला सदर थाना क्षेत्र के बधार गांव का है. उसके माता पिता ने उसकी पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया है. अब स्थिति ऐसी है की वह दर बदर की ठोकरें खा रही है.

युवती इस जलालत से निजात पाने के लिए खुद चलकर गर्भपात कराने सदर अस्पताल पहुंची, परन्तु ऐसी स्थिति में बिना परिजन के आये उसे चिकित्सकों ने एडमिट भी नही किया. पूछे जाने पर पीड़ित युवती ने बताया कि उसका फुफेरा भाई जो शेरघाटी से लॉकडाउन में उसके घर आया था. इसी क्रम में उसने जबरजस्ती की.

यह भी पढ़ेंःराज्यपाल ने मेडिका अस्पताल में भर्ती नक्सली हमले में घायल जवानों का पूछा हाल

फिर घरवालों को बताने की बात कहने पर शादी कर लेने की बात कहकर चुप करा दिया. इस दौरान लगातार वो दो महीने तक मेरे घर पर ही रहकर मेरा शारीरिक शोषण करता रहा.

इधर अस्पताल की एएनएम सह महिला विभाग की प्रभारी रीता कच्छप ने बताया कि हम लोगों को समझ में नही आ रहा है क्या करें.

मामला गम्भीर है ऐसे में हम बगैर परिजनों के आये इसे एडमिट भी नही कर सकते है. इधर अस्पताल कर्मियों के उहापोह के बाद युवती अस्पताल में ही पड़ी है. पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है. लेकिन पुलिस बगैर जांच मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है. बहरहाल महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details