झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में लॉकडाउन होते ही कालाबाजारी शुरु, प्रशासन बेखबर

देश और दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. भारत में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. देश में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. इसे लेकर देश के कई राज्यों में लॉकडाउन है. जिस कारण कालाबाजारी शुरू हो गई है. कई दुकानदार लोगों से सामानों के बदले मनमानी पैसे वसूल रहे हैं.

By

Published : Mar 24, 2020, 6:10 PM IST

Black marketing started as soon as the lockdown in Chatra
चतरा में लॉकडाउन होते ही कालाबाजारी शुरु

चतरा:जिले में लॉकडाउन को लेकर आवश्यक सामानों के जुगाड़ में लोग लगातार जुटे हुए हैं. जगह-जगह पर खाने-पीने के सामान, सब्जी लेने के लिए लोगों की लंबी-लंबी पंक्तियां नजर आ रही है.

देखें पूरी खबर

शहर के कुछ दुकानदार ऐसे भी हैं, जो इस आपदा की स्थिति में मौके का फायदा उठाने से बाज नहीं आ रहे हैं और वो सामान के दोगुने दामों पर बेच रहे हैं. जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है.

चतरा के सब्जी मंडी में सब्जी की खरीदारी के लिए लोगों की काफी भीड़ लग रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आवश्यक सामानों को लेकर रखना बहुत जरूरी है, ताकि विकट परिस्थिति का सामना कर सकें.

इसे भी पढ़ें:-कोरोना से कैसे लड़ेगा चतरा, रेफरल अस्पताल में गंदगी के बीच मरीजों का हो रहा इलाज

जिले के कुछ मेडिकल दुकानें और सब्जी मंडी में मास्क और सब्जियों को दोगुने दाम पर बेचे जा रहे हैं. इस कालाबाजारी से प्रशासन भी बेखबर है. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details