झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

वोट मांगने गए BJP नेता को लोगों ने घेरा, पूछा- 5 साल तक कहां थे माननीय, हाथ जोड़े सांसद ने नहीं दिया जवाब

चतरा के लोकसभा प्रत्याशी सुनील सिंह को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रह है. लोगों का कहना है कि सांसद बनने के बाद वे क्षेत्र से नदारद रहते हैं. इतना ही नहीं विकास का दावा करने का भी ढोंग वे करते हैं. जनसंपर्क के दौरान जब लोगों से उनका सामना हुआ तो उनके पास सवालों का कोई जवाब नहीं था.

By

Published : Apr 16, 2019, 2:57 PM IST

सुनील सिंह

चतरा: पिछले पांच वर्षों तक चतरा संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा सांसद सुनील कुमार सिंह का क्षेत्र में विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. क्षेत्र में लगातार विरोध के बाद पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने वाले सुनील सिंह को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.

देखें वीडियो


सांसद बनने के बाद से मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से दूर रहने वाले सांसद की फजीहत हो रही है. सांसद सह भाजपा प्रत्याशी का विरोध से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जनसंपर्क पर निकले सांसद सह भाजपा प्रत्याशी को ग्रामीण खरी-खोटी सुनाते हुए विगत पांच वर्षों की उपलब्धि पूछ रहे हैं. इसके अलावा लोग ये भी पूछ रहे हैं कि पांच वर्षों तक सांसद कहां थे और चुनाव के दौरान कैसे अवतरित हो गए.

जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान के तहत थाना क्षेत्र के सराढु गांव पहुंचे थे. सांसद जैसे ही गांव में पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. मौके पर ही ग्रामीणों ने सांसद को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. उनके पांच वर्षों की उपलब्धि के साथ-साथ क्षेत्र से दूर रहने का कारण भी पूछा.
इस दौरान सांसद चुपचाप लोगों को निहारते रहे. हालांकि, वहां मौजूद चंद समर्थकों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन उससे ग्रामीण और भी उग्र हो गए और उनके विरोध में नारे लगाने लगे. ग्रामीणों के विरोध के बाद सांसद को बैरंग चतरा लौटना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details