झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में उपद्रवियों ने पुलिस पर बोला हमला, पथराव में आधा दर्जन जवान घायल

मामूली विवाद को लेकर उपद्रवियों ने चतरा के सुभाष चौक पर जमकर हंगामा किया. यही नहीं शांत कराने पहुंची पुलिस से भी वह उलझ गए और उनपर पथराव कर दिया. जिसमें वहां मौजूद जवान घायल हो गए.

By

Published : Jul 19, 2019, 10:10 AM IST

झड़प के दौरान मौजूद पुलिस

चतरा: सिमरिया थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान मामला शांत कराने पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया. पथराव में आधा दर्जन जवानों को चोटें आईं हैं. जिसके बाद घायल जवानों को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, आम्रपाली कोल परियोजना से कोयला लेकर आ रहे एक हाइवा और बाइक की मामूली टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद बाइक पर सवार युवकों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया.

मामले की सूचना मिलते ही सिमरिया थाना की पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंची और युवकों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन युवक शांत होने की बजाए पुलिस से ही उलझ गए. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया.

इस पथराव में वहां मौजूद करीब आधा दर्जन जवान घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर सिमरिया एसडीपीओ सौरभ और थाना प्रभारी लव कुमार सिंह ने तुरंत मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को खदेड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की पहचान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details