झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा के सभी सीमाओं को किया गया सील, बाहरियों के एंट्री पर रोक

चतरा में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. डीसी ने चतरा-हजारीबाग बॉर्डर का निरीक्षण करते हुए कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 30, 2020, 2:22 PM IST

All borders of Chatra sealed due to corona virus
चतरा के सभी सीमाओं को किया गया सील

चतरा: झारखंड में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण पर नकेल को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सख्त हो चुका है. जिले में वाहन चेकिंग अभियान तेज करते हुए सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. साथ ही दूसरे जिलों और राज्यों से चतरा में प्रवेश करने वाले लोगों की स्क्रीनिंग भी शुरू हो गई है.

उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह का बयान

इस बाबत उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह ने अधिकारियों के साथ चतरा-हजारीबाग बॉर्डर का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने बॉर्डर पर तैनात सुरक्षाबलों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया. वहीं, अधिकारियों के साथ चतरा चौपारण मुख्य पथ पर स्थित से वाया पुल पर बने चेकपोस्ट का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने सीमा को सील करते हुए सभी आने जाने वाले छोटे और बड़े वाहनों की गहनता से जांच करते हुए लोगों की स्क्रीनिंग करने का भी निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें- लालू यादव के डॉक्टर उमेश प्रसाद का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, समर्थकों ने ली राहत की सांस

डीसी ने कहा कि अभी तक चतरा जिला कोरोना के संक्रमण से पूरी तरह सुरक्षित है. ऐसे में जिले का कोई भी व्यक्ति संक्रमण की चपेट में ना आए इसे लेकर सावधानी के साथ-साथ सख्ती भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि विभिन्न जिलों और राज्यों से चतरा की सीमा में प्रवेश करने वाले लोगों के वाहनों की न सिर्फ जांच होगी बल्कि लोगों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी. साथ ही बेवजह सड़कों पर घूमकर लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए संक्रमण की संभावनाओं को जन्म देने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details