झारखंड

jharkhand

चतरा में सभी प्रत्याशी डोर टू डोर चला रहे जनसंपर्क अभियान, मतदाताओं को दे रहे हैं समस्याओं के निदान का आश्वासन

By

Published : Dec 6, 2019, 7:24 PM IST

सिमरिया विधानसभा सीट के प्रत्याशियों को ना तो दिन में चैन है और ना ही रात को आराम. सभी प्रत्याशी सुबह 4 बजे ही क्षेत्र में रवाना हो जाते हैं और देर रात घर वापस पहुंचते हैं. उन्हें खाना खाने तक का समय नहीं मिल पा रहा है. कोई गांव, कोई टोला कोई मोहल्ला या कोई मतदाता छूट ना जाए, इसके लिए वे दिन रात एक करने में लगे हैं.

सिमरिया में जनसंपर्क अभियान
Simaria assembly seat

चतरा: सिमरिया विधानसभा सीट से 18 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना किस्मत अजमा रहे हैं. सभी प्रत्याशी अपने विस क्षेत्र के हर गली-मोहल्ले और चौक-चौराहों पर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. मतदाताओं से मिल रहे हैं और उनके समस्याओं का निदान करने का आश्वासन भी देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

समर्थकों के साथ क्षेत्र में भ्रमण के लिए हो जाते हैं रवाना

इन प्रत्याशियों को ना तो दिन को चैन है और ना ही रात को आराम. सभी प्रत्याशी सुबह 4 बजे ही अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में भ्रमण के लिए रवाना हो जाते हैं और देर रात घर वापस पहुंचते हैं. उनके पास आराम करने तक का समय नहीं मिल रहा है. कोई गांव, कोई टोला, कोई मोहल्ला या कोई मतदाता छूट ना जाए, इसके लिए प्रत्याशी और उनके समर्थक दिन रात एक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-चतराः सिमरिया में तेज हुआ चुनाव प्रचार, प्रत्याशी कर रहे वादों की बौछार

डोर टू डोर चला रहे हैं जनसंपर्क अभियान

प्रत्याशी बाइक से रैली, रोड शो और डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और लोगों से मिलकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं, साथ ही प्रचार वाहन के माध्यम से जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है. लोगों को प्रत्याशियों के तरह-तरह के विकास की आवाजे सुनने को मिल रही है. दूसरी ओर मतदाता खेत-खलिहान में लगे हुए है. चुनाव 12 दिसम्बर को है. फिलहाल मतदाता चुप्पी साधे हुए हैं. वे किसे अपना वोट देंगे और किसे इस क्षेत्र का विधायक बनाएंगे, यह 23 दिसंबर को मतगणना के दिन ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details