झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड के 10 मजदूरों की चेन्नई में मौत से मातम, सांसद भी चेन्नई हुए रवाना

चेन्नई के विल्लुपुरम इलाके में हुए सड़क दुर्घटना में चतरा के 10 मजदूरों की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है. वहीं, स्थानीय सांसद भी चेन्नई रवाना हो गए हैं. उनका कहना है कि मृत मजदूरों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपए आर्थिक मुआवजा और इंश्योरेंस का पैसा दिलाने की मांग करेंगे.

By

Published : Jul 19, 2019, 11:48 PM IST

चतरा के 10 मजदूरों की मौत

चतरा: चेन्नई के विल्लुपुरम इलाके में हुए सड़क दुर्घटना में चतरा के दस मजदूरों की दर्दनाक मौत ने जिले ही नहीं बल्कि प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है. ग्रामीण विद्युतीकरण कार्य के तहत टावर निर्माण को लेकर एजेंसी साइट से कंस्ट्रक्शन साइट पर जा रहे मजदूरों की मौत से पूरे शहर में मातम है.

10 मजदूरों की मौत के बाद सांसद चेन्नई रवाना

मुआवजा की मांग
स्थानीय सांसद सुनील कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जहां उन्होंने देर रात लोकसभा सदन में मामले को उठाते हुए सरकार से मृत मजदूरों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपए आर्थिक मुआवजा और इंश्योरेंस का पैसा दिलाने के साथ-साथ सभी के शव को हेलीकॉप्टर से चतरा भिजवाने की मांग की थी.

शव को हेलीकॉप्टर से रांची भिजवाने की मांग
बावजूद चेन्नई से चतरा शव भिजवाने में हो रही देरी को लेकर वे खुद चेन्नई रवाना हो गए हैं. देर शाम सांसद दिल्ली से चेन्नई रवाना हुए हैं. चेन्नई पहुंचते ही सांसद मजदूरों के शव को हेलीकॉप्टर से रांची भिजवाने के बाद तमिलनाडु सरकार से बात करेंगे.

ये भी पढ़ें-ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, अब पहुंचे कालकोठरी

तमिलनाडु सरकार के संपर्क में सांसद
साथ ही कंपनी के अधिकारियों से मिलकर मृतकों के आश्रितों को मुआवजा दिलाने का प्रयास करेंगे. सांसद सुनील कुमार सिंह घटना के बाद से लगातार तमिलनाडु सरकार के संपर्क में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details