झारखंड

jharkhand

महिला ने उजाड़ा अपना सुहाग, पति के सिर को धड़ से किया अलग

By

Published : Feb 18, 2019, 7:49 PM IST

जिले में एक कलयुगी पत्नी ने अपने पति की गला काटकर हत्या कर दी. जिसके पास पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका.

पत्नी ने की पति की हत्या.

पाकुड़: जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के घाघरजनी गांव में पत्नी ने पति की गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद थाना पहुंच गई. घटना के बाद घाघरजनी गांव में सन्नाटा छा गया गया है. वहीं हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

पत्नी ने की पति की हत्या.


अक्सर हम सुनते हैं कि पति ने किसी कारण पत्नी की जान ले ली, पर यहां मामला उलट है. एक पत्नी ने बड़ी बेरहमी से अपने पति को पहले बांधा और फिर हाथ में उठाया एक धारदार हथियार और सिर कर दिया धड़ से अलग.

दरअसल, पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के घाघरजनी गांव में एक दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गया. मारपीट के दौरान पत्नी लालमुनि ने अपने पति चुड़का हांसदा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे चुड़का का गर्दन धर से अलग हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला हिरणपुर थाना पहुंच गई और सरेंडर कर दिया.

मामूली विवाद के बाद एक महिला ने अपने ही हाथों अपनी मांग उजाड़ ली. लेकिन उसने ये कदम क्यों उठाया इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details