झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कार में सवार होकर करते थे चोरी और लूटपाट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

जमशेदपुर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शहर में छापेमारी अभियान चलाकर दो चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. फिलहाल 4 चोर फरार है.

By

Published : May 16, 2019, 3:56 AM IST

दो चोर गिरफ्तार.

जमशेदपुर: जिला प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए शहर में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस कार में घूमकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का खुलासा करते हुए सीटीएसपी ने बताया कि किराए में कार लेकर गिरोह द्वारा शहर और आस-पास के इलाके में चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था.

दो चोर गिरफ्तार.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में बीते महीने अज्ञात चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़ कर दुकान साफ कर दिया गया था. इस मामले में पुलिस टीम बनाकर छापामारी में लग गई थी. छापामारी के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने स्टेशन रोड के पास एक कार को जब्त किया. जिसमें चोरी की घटना को अंजाम देने का सामान बरामद किया है.

पुलिस ने कार के साथ दो चोर गोविंदा और मनीष श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है. अराधियों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इस गिरोह में छह चोर है जो किराए में कार लेकर शहर और आस-पास के इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

मामले में पूरा खुलासा करते हुए सीटीएसपी प्रभात कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार दोनों चोर में मुख्य सरगना मनीष श्रीवास्तव है. जबकि गिरोह के चार चोर फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सीटीएसपी ने बताया है कि इस गिरोह द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद शहर से बाहर चले जाते थे. उन्होंने बताया है कि मनीष और गोविंदा का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, ये कई बार जेल जा चुके है. शहर के कई थाना के अलावा बंगाल के पुरुलिया और दूसरे जिले में मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details