झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हरमू के पंचमंदिर में हुई चोरी, ग्रील तोड़कर चोरों ने दान पेटी पर किया हाथ साफ

राजधानी में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. अब चोर घरों में नहीं बल्कि मंदिरों में भी अपना हाथ साफ कर रहे हैं. इसी को लेकर अरगोड़ा थाना इलाके के हरमू के पंचमंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Feb 20, 2019, 12:21 AM IST

पंचमंदिर में हुई चोरी

रांची: राजधानी में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. अब चोर घरों में नहीं बल्कि मंदिरों में भी अपना हाथ साफ कर रहे हैं. इसी को लेकर अरगोड़ा थाना इलाके के हरमू के पंचमंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पंचमंदिर में हुई चोरी

घटना के बारे में पंडित वशिष्ठ पांडे ने बताया कि जब वो मंदिर पहुंचे पूजा करने के लिए तो मंदिर का ग्रिल टूटा हुआ था. साथ ही दान पेटी भी गायब था. वहीं, मौके पर पहुंचे शशि वर्मा ने बताया कि जिस तरह से चोरों का आतंक बढ़ रहा है, यह समाज में रह रहे लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है. ऐसे में लोग कैसे अपने को निश्चिंत रख सकते हैं.

चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर जुटने लगे. उन लोगों ने शक के आधार पर एक नाबालिग चोर को पकड़ा है. जिससे स्थानीय लोग अपने स्तर से जानकारी ले रहे हैं. वहीं, पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details