झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शिव प्रसाद साहू मेमोरियल T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज, क्रिकेटर आरपी सिंह ने की शिरकत

बलदेव साहू महाविद्यालय स्टेडियम में शिव प्रसाद साहू मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया, इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आर पी सिंह ने शिरकत की.

By

Published : Feb 12, 2019, 4:31 AM IST

T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज

लोहरदगा: बलदेव साहू महाविद्यालय स्टेडियम में शिव प्रसाद साहू मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया, इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आर पी सिंह ने शिरकत की. मैदान पर आर पी सिंह को देखते ही दर्शकों ने उत्साह के साथ उनका जोरदार स्वागत किया.

T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज


टूर्नामेंट के अवसर पर आरपी सिंह ने लोहरदगा के दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया, और क्रिकेट के बारे में दर्शकों के साथ अपना अनुभव साझा किया. आर पी सिंह ने कहा कि अभी के समय में क्रिकेट काफी विकसित हुआ है.15-16 साल की उम्र में युवाओं को राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका मिल रहा है.

आर पी सिंह ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए फिटनेस बहुत जरूरी है, साथ ही उन्होंने कहा कि आज भी अगर असली क्रिकेट है तो वो टेस्ट क्रिकेट है, जहां खिलाड़ियों की असली परीक्षा होती है. केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के विवादास्पद बयान के मामले में उन्होंने कहा कि यह मामला फिलहाल बीसीसीआई के पास है. इस मामले को वे बेहतर ढंग से जानती है.

शिव प्रसाद साहू मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के शुरु होने से खेल प्रेमियों में काफी उत्साह है, इस मौके पर आरपी सिंह के अलावे कई खेल प्रेमियों ने हिस्सा लिया. टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला 14 फरवरी को खेला जाएगा. टूर्नामेंट देश भर के 8 टीमों ने हिस्सा लिया है. टूर्नामेंट के समापन समारोह में बॉलीवुड की अदाकारा रवीना टंडन शिरकत करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details