झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सुबोधकांत सहाय ने किया जीत का दावा, कहा- 2004 वाली स्थिति फिर दोहराएंगे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने महागठबंधन की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करनेवाली सरकार ने देश में सबसे बुरे दिन लाए हैं. इस बार हमारा मुकाबला सिर्फ झूठ से है जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. इस बार हम 2004 का इतिहास दोहराएंगे.

By

Published : Mar 25, 2019, 1:14 PM IST

सुबोधकांत सहाय से बातचीत करते वरिष्ठ सहयोगी राजेश सिंह

रांची: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, रांची संसदीय सीट पर पहले भी कई बार जीत दर्ज चुके सुबोधकांत सहाय इस बार भी ताल ठोक रहे हैं. कांग्रेस पार्टी से उनका टिकट लगभग तय माना जा रहा है. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार हम 2004 का इतिहास दोहराएंगे.

सुबोधकांत सहाय से बातचीत करते वरिष्ठ सहयोगी राजेश सिंह

पूरे मामले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि इस बार किसी तरह की कोई लहर नहीं है. हमारा मुकाबला सिर्फ झूठ से है जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है, मनमोहन सिंह ने पिछले 10 सालों में जितना काम किया था, ये सरकार इससे आगे नहीं बढ़ पाई. वर्तमान सरकार संवैधानिक ढांचे के साथ छेड़छाड़ करने का कोशिश में लगी हुई है. इसलिए हम सबको आगे आकर देश को बचाना होगा.


सुबोधकांत सहाय ने आगे कहा कि वो हमेशा से सड़कों और गलियों के नेता रहे हैं. इसलिए रांची की जनता पर उनको पूरा भरोसा है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस तरह से फील गुड वाली सरकार को सत्ता से बेदखल किया था, उसी तरह अच्छे दिनों वाली सरकार को भी गद्दी से उतारेंगे. इस बार हम फिर से 2004 की तरह ही 13 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details