झारखंड

jharkhand

हजारीबाग संत कोलंबस कॉलेज में होली की मस्ती, छात्रों ने मचाया धमाल

By

Published : Mar 19, 2019, 8:56 PM IST

होली पर एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली मनाया जा रहा. कुछ ऐसा ही नजारा हजारीबाग संत कोलंबस कॉलेज में देखने को मिला. जहां कॉलेज परिसर में डीजे पर होली के गानों पर छात्रों ने ठुमके लगाए.

छात्रों ने मचाया धमाल

हजारीबाग: होली की मस्ती सर चढ़कर बोल रहा है. सभी होली की मस्ती में डूबे नजर आ रहे हैं. ऐसे में छात्रों ने भी होली पर खूब धमाल मचाया. हजारीबाग के संत कोलंबस कॉलेज के छात्र भी होली की मस्ती में डूबे नजर आए.

छात्रों ने मचाया धमाल

हजारीबाग के संत कोलंबस कॉलेज में होली की मस्ती देखने को मिली. छात्र-छात्रों ने भी कॉलेज परिसर में होली का आयोजन कर मस्ती में डूबे नजर आए. कॉलेज परिसर में म्यूजिक सिस्टम और आर्केस्ट्रा के बीच छात्रों ने खूब मस्ती की और एक दूसरे को गुलाल लगाय. छात्र-छात्राएं दोनों ने मिलकर होली बनाया.

आने वाले दिनों में होली की छुट्टियों में कॉलेज बंद रहेगा. ऐसे में जो छात्र बाहर से पढ़ने आए हैं वह अपने घर चले जाएंगे. इसे देखते हुए कॉलेज परिसर में ही होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. यह आयोजन छात्रों ने खुद किया था. छात्र-छात्राएं होली वाले गाने में जमकर ठुमका लगाया और एक दूसरे को होली की शुभकामना दी. जिसे लेकर खासकर छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details