झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 16, 2019, 2:56 AM IST

ETV Bharat / state

रांची: अवैध शराब के खिलाफ एसडीओ की छापेमारी, मधुबन होटल किया गया सील

रांची में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है. जिसके तहत मधुबन होटल में अवैध शराब के खिलाफ देर शाम छापेमारी की गई. सदर एसडीओ गरिमा सिंह ने कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है.

अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान

रांची: जिले के ओरमांझी इलाके में स्थित मधुबन होटल में अवैध शराब के खिलाफ देर शाम छापेमारी की गई. आपको बता दें कि सदर एसडीओ गरिमा सिंह लगातार अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है. जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब की बोतलें बरामद की गई है.वहीं एसडीओ ने कड़ी कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है.

सदर एसडीओ गरिमा सिंह लगातार अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है. इसी के तहत सोमवार देर शाम ओरमांझी के मधुबन होटल में दलबल के साथ छापेमारी की. जिसमें विदेशी शराब की 44 और 87 बीयर की बोतलें बरामद की गई है. वहीं शराब पी रहे लोगों को भी सख्त हिदायत दी गई है. साथ ही होटल के स्टाफ से शराब के वैध होने का साक्ष्य मांगा गया. लेकिन साक्ष्य नहीं दिए जाने के बाद एसडीओ गरिमा सिंह ने होटल को सील कर दिया है.

अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अधिसूचना जारी होने के बाद लगातार राजधानी रांची और आसपास के इलाके में अवैध शराब के खिलाफ मुहिम छेड़ी गई है. इसी के तहत लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details