झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 28, 2019, 12:36 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड मॉब लिंचिंग: रघुवर के मंत्री का गैरजिम्मेदाराना बयान, कहा- पीट-पीटकर मार डालना 'छिटपुट' घटना

सरायकेला में हुए मॉब लिंचिंग मामले में झारखंड सरकार में मंत्री सरयू राय का एक गैरजिम्मेदाराना बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने इस घटना को छिटपुट बताया है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह की वारदात दोबारा ना हो इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे.

सरयू राय (फाइल)

नयी दिल्ली: झारखंड के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में एक मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डालने की घटना एक छिटपुट घटना थी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे अपराध की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए कदम उठाए जाएंगे.

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में पिछले बुधवार को चोरी के संदेह में भीड़ ने तबरेज अंसारी की पिटाई की थी. बाद में उसकी मौत हो गयी थी. घटना की निंदा करते हुए सरयू राय ने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास कानून व्यवस्था लागू करने में अंतर को पाटना होगा.

केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान के साथ बैठक के इतर राय ने संवाददाताओं से कहा कि 'यह एक छिटपुट घटना थी, हम इसकी निंदा करते हैं और इसकी जांच होनी चाहिए'

झारखंड सरकार में मंत्री राय ने कहा कि 'जब ऐसी घटनाएं होती हैं, तो हमें यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि कुछ कमी है. हमें साथ मिलकर इस अंतर के समाधान की जरूरत है. कानून-व्यवस्था बेहतर होने चाहिए और हमारा यह प्रयास होगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details