झारखंड

jharkhand

दर्दनाक हादसा, कार पलटने के बाद नीचे दब गए सवार, फिर ऐसे बची सबकी जान

By

Published : Feb 22, 2019, 8:13 PM IST

रांची के कांके थाना क्षेत्र के मनातू रिंग रोड के पास एक तेज रफ्तार कार के टायर फटने की वजह कार अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई. इस घटना में कार में सवार दो पुरुष और महिला मामूली चोटें आईं.

दुर्घटनाग्रस्त कार

रांची: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ये कहावत एक बार फिर उस समय सच साबित हुई, जब रांची के रिंग रोड पर एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया और कार बीच सड़क पर पलट गई. कार की हालत देख लोगों को लगा की कार के लोग शायद ही बचे हों, लेकिन जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो कार में सवार तीनों लोग सही सलामत थे, उन्हें सिर्फ मामूली चोटें आई थी.

देखें पूरी खबर

रांची के कांके थाना क्षेत्र के मनातू रिंग रोड के पास एक तेज रफ्तार कार के टायर फटने की वजह कार अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई. इस घटना में कार में सवार दो पुरुष और महिला मामूली चोटें आईं. हालांकि हादसे को देख कर आसपास के लोग हैरान थे कि शायद ही इस गाड़ी में कोई बचा हो.

स्थानीय लोगों ने बताया कि लाल रंग की एक कार काफी तेज रफ्तार में रिंग रोड की तरफ से गुजर रही थी अचानक टायर फटने की आवाज हुई और कार सड़क के बीचो बीच पलट गई. कार का नीचे वाला हिस्सा ऊपर की तरफ हो गया था. एक महिला और दो पुरुष कार में फंसे हुए थे. स्थानीय लोगों ने जब इस घटना को देखा तो वे दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार महिला और पुरुषों को सुरक्षित कार से बाहर निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details