झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राहुल के रांची दौरे से पहले सियासत तेज, कांग्रेस ने कहा- BJP की उलटी गिनती शुरू

राहुल गांधी के रांची दौरे से पहले सियासत तेज हो गए है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के दूसरे पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामले में जहां सीएम ने कांग्रेस को आईसीयू में बताया वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी की उलटी गिनती शुरू हो गई है.

By

Published : Feb 28, 2019, 5:14 PM IST

सुबोध कांत सहाय

रांची: 2 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रांची में होने वाली परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करेंगे. लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही इस पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

राहुल गांधी की रांची दौरे को लेकर जहां प्रदेश कांग्रेस में सरगर्मी तेज हो गई है. वहीं, इस दौरे पर सियासत भी चरम पर है. राहुल के रांची दौरे से पहले सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में वह आईसीयू में है इसलिए शहजादे के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.


बीजेपी की उलटी गिनती शुरू
कांग्रेस की तरफ से भी पलटवार करते हुए आलमगीर आलम ने कहा कि बीजेपी को गिनती शुरू कर लेनी चाहिए कि वो कितने घंटे बचेगी. उन्होंने कहा कि जितने भी उपचुनाव में कांग्रेस ने अकेले अपने दम लड़ा और उसमें जीत हासिल की है इसी से पता चलता है कि आइसीयू में कौन है.

देखें वीडियो

मोदी की सभा का नहीं पड़ा असर
वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने 40 रैली की और मुश्किल से 37 सीट पर ही जीत हासिल कर पाएं. अगर आजसू का साथ नहीं मिलता तो 2014 में ही बीजेपी दम तोड़ देती. ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें गिनती करनी चाहिए कि वह कितने घंटे बचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details