झारखंड

jharkhand

पाकिस्तान के कायराना हरकत पर भारत का एयर स्ट्राइक, हिंदुस्तान में खुशी की लहर

By

Published : Feb 26, 2019, 4:18 PM IST

भारतीय वायु सेना के द्वारा पाकिस्तान के आतंकी बेसो पर हमला को लेकर हिंदुस्तान में खुशी की लहर दौड़ रही है. पूरा देश भारतीय सैनिक के द्वारा इस एयर स्ट्राइक का समर्थन कर रहा है. इसको लेकर राजधानी रांची के लोगों में भी खुशी देखी जा सकती है.

भारत में पटाखा फोड़ लोग मना रहे जश्न

रांची: भारतीय वायु सेना के द्वारा पाकिस्तान के आतंकी बेसो पर हमला को लेकर हिंदुस्तान में खुशी की लहर दौड़ रही है. पूरा देश भारतीय सैनिक के द्वारा इस एयर स्ट्राइक का समर्थन कर रहा है. इसको लेकर राजधानी रांची के लोगों में भी खुशी देखी जा सकती है. शहर के चौक-चौराहों पर सेना के इस एयर स्ट्राइक के समर्थन में लोग जश्न मना रहे और आतिशबाजी भी कर रहे हैं.


पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारत की कार्रवाई पर जश्न मना रहे लोगों का कहना है कि जिस प्रकार से पाकिस्तान लगातार भारत के सेनाओं पर आतंकी हमले कर रहा और हमारे जवान पाकिस्तान के आतंकी हमले के कारण शहीद हो रहे हैं, इन सब को देखते हुए भारतीय सेना का यह बेहतर कदम है और हम इसका पुरजोर समर्थन करते हैं.


पिछले दिनों पुलवामा हमले में 40 जवानों की शहादत का यह बदला देश के लिए बेहद जरूरी था और इस हमले के बाद हम यकीनन यह कह सकते हैं कि पाकिस्तान को इस कायराना हरकत का जवाब मिल गया है.

भारत में पटाखा फोड़ लोग मना रहे जश्न


सेना के इस एयर स्ट्राइक का समर्थन कर रहे और हमले का जश्न बना रहे मौलाना तहजीब उल हसन ने बताया कि पाकिस्तान पर यह हमला और भी पहले करना चाहिए ताकि उसे बेहतर जवाब मिल पाता. लेकिन इस हमले से उसे सबक जरूर मिली होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details