झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

3 लोकसभा इलाके का मंगलवार को क्लस्टर मीट, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह करेंगे संबोधित

रांची में मंगलवार को बीजेपी का क्लस्टर मीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस में रांची, खूंटी और हजारीबाग के कार्यकर्ता शामिल होंगे. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमण सिंह बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

By

Published : Feb 11, 2019, 4:41 PM IST

डिजाइन इमेज

रांची। तीन लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को होनेवाला क्लस्टर मीट को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है. राजधानी के हरमू मैदान में होनेवाले इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह शिरकत करेंगे. रांची के अलावे खूंटी और हजारीबाग लोकसभा सीट के लिए होनेवाले इस क्लस्टर सम्मेलन में मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

देखें पूरी खबर

प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने सोमवार को बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों को पांच क्लस्टर में बांटा गया है. उन क्लस्टर में पार्टी के कार्यकर्ताओं और शक्ति केंद्रों के प्रतिनिधियों का सम्मेलन में वरिष्ठ नेताओं का सम्बोधन होगा. जिस दौरान उनमें नये जोश का संचार किया जाएगा.

पार्टी की रांची महानगर इकाई के अध्यक्ष मनोज मिश्रा ने कहा कि पूरे हरमू मैदान में दस हजार से अधिक प्रतिनिधि आएंगे. इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गयी हैं. बता दें कि राज्य की 14 लोकसभा सीट में से 12 पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है, जबकि अन्य दो पर झामुमो के सांसद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details