झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को रांची पहुंच रहे हैं और मोहरबादी में परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करेंगे. शनिवार को सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम अपने चहेते नेता को सुनने के लिए जुटने लगा है.

By

Published : Mar 2, 2019, 1:07 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी

रांची: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को रांची पहुंच रहे हैं और मोहरबादी में परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करेंगे. शनिवार को सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम अपने चहेते नेता को सुनने के लिए जुटने लगा है. वहीं, एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. शहर के चप्पे-चप्पे में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.


एफ-2 टीएच एयरक्राफ्ट से राहुल गांधी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के पुराने टर्मिनल से रवाना होंगे. एयरपोर्ट पर राहुल गांधी निकलने के लिये विशेष निकासी की व्यवस्था की गई है. यहां से वो सीधा बिरसा चौक जायेंगे और वहां से मोहरबादी में 2.00 बजे परिवर्तन उलगुलान रैली में लोगों को संबोधित करेंगे.

जानकारी देते संवाददाता


बता दें कि बाहर से आने वाले वाहनों पर भी पैनी नजर रखने का निर्देश दिया गया है. राजधानी में बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है. एसएसपी अनीश गुप्ता के आदेश पर सभी होटल और लॉज में भी सघन चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं. पुलिस इस बात का पूरा ख्याल रख रही है कि राहुल गांधी के आगमन के दौरान सुरक्षा में कहीं से कोई चूक न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details