झारखंड

jharkhand

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल पर CM की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- गुंडातंत्र से ममता बनर्जी घोंट रहीं लोकतंत्र का गला

झारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल पर तीखी निंदा करते हुए कहा कि इससे साफ हो गया है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के जनाधार से ममता बनर्जी बौखला गई हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता दीदी की सरकार गुंडा तंत्र के जरिए लोकतंत्र का गला घोटना चाहती है. जिसका जवाब 19 मई को होने वाले चुनाव के दिन वहां की जनता देगी.

By

Published : May 14, 2019, 11:38 PM IST

Published : May 14, 2019, 11:38 PM IST

कोलकाता में अमित शाह की रैली में टीएमसी और भाजपा समर्थक भिड़े

रांची: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भाजपा की होर्डिंग्स और कटआउटस को तोड़ा गया और हटाया गया. इस घटना को लेकर भाजपा ने ममता बनर्जी पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है.

रघुवर दास, मुख्यमंत्री, झारखंड

झारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास ने घटना की तीखी निंदा करते हुए कहा कि इससे साफ हो गया है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के जनाधार से ममता बनर्जी बौखला गई हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता दीदी की सरकार गुंडा तंत्र के जरिए लोकतंत्र का गला घोटना चाहती है. जिसका जवाब 19 मई को होने वाले चुनाव के दिन वहां की जनता देगी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि ममता बनर्जी का लोकतंत्र पर से विश्वास उठ गया है. यही वजह है कि वो गुंडा तंत्र के जरिए लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही हैं. मुख्यमंत्री ने विश्वास जताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता को लोकतंत्र पर पूरा भरोसा है. कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान पुलिस की मौजूदगी में जिस तरीके की गुंडागर्दी की गई इसका जवाब जनता लोकतांत्रिक तरीके से जरूर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details