झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की खबर का असर: राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के खूंटी शिफ्टिंग का टला मामला, तकनीकी निदेशक ने दिए आदेश

तकनीकी निदेशक ने जर्जर भवनों की स्थिति की जानकारी ली और नए बने गर्ल्स हॉस्टल का भी निरीक्षण किया. इसके बाद निदेशक के अनुसार फिलहाल कॉलेज का संचालन नए बने गर्ल्स हॉस्टल के भवन में किए जाने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यालय जो भवन के अभाव में बंद थे, उन्हें गर्ल्स हॉस्टल के भवन में शिफ्ट किए जाने का भी आदेश दिया गया है.

By

Published : Mar 15, 2019, 8:26 PM IST

जानकारी देते तकनीकी शिक्षा निदेशक

सरायकेला: राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज को शिफ्ट कर खूंटी जिले में भेजे जाने के मामले में फिलहाल अगले 15 दिनों तक राज्य के तकनीकी शिक्षा निदेशक डॉ अरुण कुमार द्वारा रोक लगाई गई है. इससे पहले गुरुवार को तकनीकी शिक्षा निदेशक डॉ अरुण कुमार ने राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के भवन और परिसर का निरीक्षण किया था.

इस दौरान तकनीकी निदेशक ने जर्जर भवनों की स्थिति की जानकारी ली और नए बने गर्ल्स हॉस्टल का भी निरीक्षण किया. इसके बाद निदेशक के अनुसार फिलहाल कॉलेज का संचालन नए बने गर्ल्स हॉस्टल के भवन में किए जाने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यालय जो भवन के अभाव में बंद थे, उन्हें गर्ल्स हॉस्टल के भवन में शिफ्ट किए जाने का भी आदेश दिया गया है.

जानकारी देते तकनीकी शिक्षा निदेशक

मामले में जानकारी देते हुए कॉलेज के प्राचार्य विरेंद्र प्रसाद ने बताया कि तकनीकी निदेशक के निरीक्षण के बाद फिलहाल 15 दिनों तक कॉलेज शिफ्टिंग प्रक्रिया पर रोक लगा दी गई है. गौरतलब है कि बीते दिनों छात्रों द्वारा लगातार किए जा रहे आंदोलन और कॉलेज शिफ्टिंग संबंधित मुद्दों को ईटीवी भारत में प्रमुखता से दिखाया गया. इसके बाद जिला प्रशासन और सरकार ने मामले पर संज्ञान लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details