झारखंड

jharkhand

मॉब लिंचिंग पर बोले PM मोदी- पूरे झारखंड को बदनाम करना सही नहीं

By

Published : Jun 26, 2019, 3:24 PM IST

Updated : Jun 26, 2019, 7:21 PM IST

राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देने के दौरान पीएम मोदी ने झारखंड में हुए मॉब लिंचिंग के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि किसी को भी झारखंड को बदनाम करने का हक नहीं है.

राज्यसभा में पीएम मोदी

रांची: राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर जवाब देने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा झारखंड में हुए मॉब लिंचिंग के बारे में भी जिक्र किया. अपने अभिभाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि किसी को झारखंड को बदनाम करने का हक नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि राज्यसभा में कहा गया कि झारखंड मॉब लिंचिंग का अड्डा बन गया है. प्रधानमंत्री ने सवाल किया कि क्या इसके लिए झारखंड को दोषी बता देना सही है? पीएम ने कहा कि जो बुरा हुआ है उसे अलग करें. लेकिन इसके लिए पूरे झारखंड को बदनाम करने का हक हमें नहीं है. वहां भी सज्जनों की भरमार है. पीएम ने कहा कि न्याय हो, इसके लिए कानूनी व्यवस्था है.

राज्यसभा में झारखंड मॉबलिंचिंग का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अपने आप में सकारात्मक विचारों को लाइए, हम सुनने के लिए तैयार हैं. हम वैसा नहीं है कि जहां बुद्धि बंट रही थी तो सबसे आगे थे कहें. प्रधानमंत्री ने कहा कि 'हमें देश चलाना है, हम आपके विचार सुनने को तैयार हैं.'

Last Updated : Jun 26, 2019, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details