झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP के स्टार प्रचारक दिखाएंगे झारखंड में दम, 6 मई को PM मोदी आएंगे चाईबासा

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के पहले बीजेपी के स्टार प्रचारक झारखंड दौरे पर आएंगे, जिसमें पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह और नीतिन गडकरी का नाम शामिल हैं.

By

Published : May 4, 2019, 8:09 PM IST

प्रेस कॉन्फेंस करते बीजेपी नेता

रांची: झारखंड में तीसरे चरण और देश में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के पहले झारखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों का दौरा होना है. उन स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नाम शामिल हैं.

जानकारी देते प्रदीप सिन्हा

पार्टी की मीडिया कमेटी के सदस्य प्रदीप सिन्हा ने इस बाबत बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मई को चाईबासा के टाटा कॉलेज कैंपस में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं 7 मई को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दूसरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी झारखंड दौरा प्रस्तावित है.उन्होंने कहा कि इसके बाद 8 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह धनबाद और जमशेदपुर संसदीय इलाकों में चुनावी सभाएं करने आएंगे. उन्होंने कहा कि पहले चरण में जिस तरह मतदाताओं का रुझान बड़ा है उससे उम्मीद की जा रही है कि 6 मई को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव में भी बीजेपी को बढ़त मिलेगी.

ये भी पढ़ें-लालू यादव से मिले RJD नेता सुभाष यादव, बाबूलाल और अन्नपूर्णा देवी पर कसा तंज

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संथाल परगना के दुमका में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होनी है जो 15 मई को संभावित है. हालांकि इसका विस्तृत विवरण अभी आना बाकी है. बता दें कि मतदान के पहले प्रधानमंत्री अमित शाह का रांची में रोड शो आयोजित किया गया था, जबकि मौसम खराब होने की वजह से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का झारखंड दौरा और पीएम का 5 मई का चाईबासा दौरा रद्द कर दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details