झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री का झारखंड दौरा, जानें क्या बोले रांची के लोग

इस बार के लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने एड़ी चोटी एक कर दिया है. भाजपा के सबसे बड़े ब्रांड पीएम मोदी आज राजधानी रांची में है. मोदी के दो दिवसीय झारखंड दौरे को लेकर राजधानी वासियों ने अपनी राय दी.

By

Published : Apr 23, 2019, 3:15 PM IST

स्थानीय

रांची: साल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए झारखंड में 29 अप्रैल को वोटिंग होगी. पीएम मोदी के दो दिवसीय झारखंड दौरे को लेकर आम लोगों ने कहा कि पीएम अपने राजनीतिक फायदे के लिए झारखंड आ रहे हैं. रांची सीट एक महत्वपूर्ण सीट है और इस सीट को जीतना भी भाजपा का मकसद है.

लोगों की राय

ये भी पढ़ें- रांची में आज पीएम मोदी की हुंकार, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों चुनावी प्रचार अभियान में जुटे हैं. विभिन्न राज्यों का वो दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में 23 और 24 अप्रैल को उनका झारखंड दौरा प्रस्तावित है. आज पीएम राजधानी रांची में रहेंगे और रोड शो भी करेंगे. लोहरदगा में 24 अप्रैल को पीएम का विजिट है. इस विजिट को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

इधर, आम लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस दौरे को राजनीतिक दौरा बताया है. लोगों ने कहा कि पीएम मोदी का फेस वैल्यू इतना जबरदस्त है कि भाजपा उत्साहित है. रांची लोकसभा सीट एक महत्वपूर्ण सीट है और इस सीट में वर्तमान सांसद रामटहल चौधरी भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

दूसरी तरफ कांग्रेस के कद्दावर नेता सुबोधकांत सहाय भी चुनावी मैदान में है और संजय सेठ रांची लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. जाहिर सी बात है भाजपा इस सीट को खोना नहीं चाहेगी और पीएम मोदी के फेस वैल्यू को यहां भी भांजाने का मौका जाने नहीं देगी. इसी का फायदा लेने के उद्देश्य से ही पीएम का दो दिवसीय झारखंड दौरा प्रस्तावित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details