झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: 6 मई को मतदान के लिए उत्साहित हैं लोग, बताया कैसा चाहिए सांसद

रांची संसदीय सीट के लिए 6 मई को मतदान होना है. ईटीवी भारत की टीम ने लोगों ने जाना कि उन्हें कैसा सासंद चाहिए और वो किन मुद्दों को लेकर इस बार मतदान करेंगे.

By

Published : May 1, 2019, 12:41 PM IST

लोगों की राय

रांची: झारखंड के 3 संसदीय सीटों पर मतदान हो चुका है. अब पांचवे चरण में रांची संसदीय सीट पर मतदान होना है. इसे लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह है. ईटीवी भारत की टीम ने रांची के मतदाताओं के रुझान के बारे में जाना और किन मुद्दों को लेकर वो सांसद चुनेंगे.

लोगों की राय जानते संवाददाता चंदन भट्टाचार्या

झारखंड के पहले चरण में चतरा, लोहरदगा और पलामू में मत प्रतिशत पिछले लोकसभा चुनाव में हुए मतदान से ज्यादा हैं. इन तीन संसदीय सीटों पर बंपर वोटिंग हुई है. घोर उग्रवाद प्रभावित इन तीनों क्षेत्रों में लोगों ने उत्साह दिखाया और मतदान करने के लिए घरों से बाहर निकले.

ये भी पढ़ें-'सेठ' के लिए सीएम का मेगा शो, रघुवर दास ने कहा- कांग्रेस ने सिर्फ ठगने का काम किया है

वहीं, 6 मई को रांची संसदीय सीट पर मतदान होना है. यहां विभिन्न राजनीतिक पार्टियां अपने पक्ष में मतदान करने को लेकर मतदाताओं को लगातार अपील कर रहे हैं. आम मतदाताओं ने बताया कि उन्हें वो किन मुद्दों को लेकर इस बार मतदान करेंगे और अपने सांसद में क्या कुछ खूबियां देखेंगे. लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रियाएं दी, लेकिन विकास के साथ-साथ फेस वैल्यू को भी जरूरी बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details