झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग: होली मिलन समारोह का आयोजन, ब्रज के कलाकारों ने बांधा समा

ब्रज से आए कलाकारों ने ब्रज की होली जैसा माहौल बना दिया. जिससे समारोह की शोभा और बढ़ गई. जिसे लोगों ने अपने मोबाइल फोन में ब्रज के कलाकारों को कैद किया.

By

Published : Mar 17, 2019, 5:05 PM IST

ली मिलन समारोह का आयोजन

हजारीबाग: होली की खुमारी लोगों में सिर चढ़कर बोल रही है. जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लोग होलीयाना रंग में डूबते नजर आ रहे हैं. ब्रज से आए कलाकारों ने हजारीबाग ब्रज की होली जैसा माहौल बना दिया. इस दौरान लोगों ने जमकर ठुमके लगाए और एक दूसरे को शुभकामनाएं दी.

दरअसल, हजारीबाग के विधायक मनीष जयसवाल ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया जहां लोगों ने जमकर मस्ती की. होली मिलन समारोह में ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के हजारों लोगों ने हिस्सा लिया और एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी.

ली मिलन समारोह का आयोजन

इस दौरान पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी होली मिलन समारोह में जमकर मस्ती करते देखी गईं. होली मिलन समारोह का आकर्षण का केंद्र मथुरा से आए कलाकार थे. जिन्होंने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया. ब्रज से आए कलाकारों ने ब्रज की होली जैसा माहौल बना दिया. जिससे समारोह की शोभा और बढ़ गई. जिसे लोगों ने अपने मोबाइल फोन में ब्रज के कलाकारों को कैद किया.

वहीं, समारोह में विधायक भी झूमते नजर आए. इस दौरान उन्होंने शुभचिंतकों और समर्थकों के साथ जमकर ठुमके लगाए. यूं तो इस समय आचार संहिता लागू है लेकिन पार्टी से हटकर होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें न सिर्फ राजनीतिक दल के नेता बल्कि समाज सेवी और शहर के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान झारखंडी व्यंजनों का भी लोगों ने लुफ्त लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details