झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड में बढ़ा कांग्रेस का कुनबा, राहुल के दौरे से पहले 'जोश' में नेता

2 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रांची आ रहे हैं. उनके दौरे से पहले कांग्रेसी जोश में नजर आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि उनके आने को लेकर कार्यकर्ताओं गजब का उत्साह है. इस दौरान पार्टी में कई लोग शामिल भी हुए.

By

Published : Feb 23, 2019, 9:49 PM IST

कांग्रेस में शामिल हुए नेता.

रांची: आगामी 2 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का रांची दौरा होना है. ऐसे में कांग्रेस में उत्साह का माहौल है. प्रदेश कांग्रेस को उम्मीद है कि राहुल गांधी के रांची दौरे से विपक्षी एकता में मजबूती आएगी.

कांग्रेस में शामिल नेता और डॉ अजय कुमार का बयान


झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर कहा है कि उनके रांची में जनसभा को संबोधित से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार तो होगा ही. इससे विपक्षी एकता में भी मजबूती आएगी. दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास फ्लैट हो जाएंगे.


दरअसल, शनिवार को कांग्रेस भवन में चांडिल के पूर्व जिला परिषद देवाशीष राय ने अपने कई साथियों के साथ कांग्रेस का दामन थामा. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय ने कहा कि राज्य के लोगों की उम्मीदें अब कांग्रेस पार्टी पर है और वर्तमान सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेसी ही जनहित में कार्य कर सकती है.

उन्होंने कहा कि लोगों की कांग्रेस के प्रति आस्था बढ़ी है और इसीलिए कांग्रेस का कारवां बढ़ता जा रहा है. इसका बेहतर परिणाम आगामी चुनाव में भी मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details