झारखंड

jharkhand

प्रदीप यादव मेरे बेटे-पत्नी के खिलाफ देते हैं अनर्गल बयान, जबकि उनके खुद का दामन है दागदार- निशिकांत दुबे

By

Published : May 15, 2019, 3:45 AM IST

Updated : May 15, 2019, 6:58 AM IST

दुमका में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने महागठबंधन पर निशाना साधा है. निशिकांत दुबे ने कहा कि प्रदीप यादव परिवार के बारे में अनर्गल बातें करते हैं. बताया जा रहा कि कार्यक्रम में मनोज तिवारी आने वाले थे लेकिन वो किसी कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके.

निशिकांत दुबे, भाजपा प्रत्याशी

दुमका: झारखंड के अंतिम चरण में होने वाले चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने दुमका के जरमुंडी प्रखण्ड में सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने ने एक बार फिर महागठबंधन उम्मीदवार प्रदीप यादव के चरित्र पर सवार खड़े किए.

निशिकांत दुबे, भाजपा प्रत्याशी

बताया जा रहा कि कार्यक्रम में मनोज तिवारी को शामिल होना था. लेकिन उनका हेलीकॉप्टर तकनीकी कारणों से लैंड नहीं कर सका. वहीं, मनोज तिवारी को सुनने काफी लोग आए थे लेकिन उन्हें मायूसी हाथ लगी.

इधर, निशिकांत दुबे ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदीप यादव मेरे परिवार के खिलाफ अनर्गल बातें करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदीप यादव मेरे बेटे और पत्नी के खिलाफ अनर्गल प्रलाप करते हैं. जबकि उन्होंने खुद अपनी ही पार्टी के महिला नेत्री के साथ होटल बुलाकर छेड़छाड़ की है.

पीएम मोदी के आगमन से चुनावी युद्ध में होगी जीत
निशिकांत दुबे ने कहा कि बुधवार को पीएम मोदी देवघर आ रहे हैं. वे हमारे दल के सेनापति हैं और सेनापति खुद मैदान संभाल ले तो जीत सुनिश्चित हो जाती है.

Last Updated : May 15, 2019, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details