झारखंड

jharkhand

नहीं थम रही लालू यादव की परेशानी, RIMS में पानी के बाद बिजली पर भी आफत

By

Published : Jun 16, 2019, 7:51 AM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. रिम्स में इलाजरत लालू यादव को अब पानी के बाद बिजली की समस्या से जूझना पड़ रहा है.

लालू यादव (फाइल फोटो)

रांची: पानी की समस्या के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव रिम्स में अब बिजली की समस्या से परेशान हैं. रिम्स प्रबंधन की लापरवाही के कारण अब तक पेइंग वार्ड में लगा जनरेटर भी खराब है. जिसे लेकर पेइंग वार्ड में लालू यादव से मिलने आए लोग भी खासा नाराज दिखे.

जानकारी देते एमएलसी और रिम्स प्रबंधन

शनिवार को तीसरे मुलाकाती के रूप में बिहार के एमएलसी रणविजय सिंह ने लगभग 5 घंटे तक वहां रहे. रणविजय सिंह ने पेइंग वार्ड की व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि पेइंग वार्ड में जिस तरह से रिम्स प्रशासन द्वारा पैसे लिए जाते हैं उस तरह की कोई सुविधा नहीं दी जा रही है. लाइट की भी उचित व्यवस्था नहीं है, वहीं पानी की भी समस्या देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-नक्सली हमले में पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद बिफरे हेमंत, कहा- संवेदनशील मुद्दों पर मौन है सरकार

इधर, लालू यादव के सेवादार इरफान ने भी बताया कि बिजली की समस्या के कारण लालू यादव को काफी परेशानी होती है कभी-कभी पेइंग वार्ड में आधे-आधे घंटे तक बिजली गुल हो जाती है. पेइंग वार्ड का जेनरेटर भी कई दिनों से खराब है. वहीं, रिम्स प्रशासन की ओर से रिम्स अधीक्षक विवेक कश्यप ने बताया की बिजली की समस्या को देखते हुए फिलहाल लालू यादव के वार्ड को अन्य जेनरेटर से जोड़ दिया गया है. जल्द ही टेलीफोन की भी सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details