झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लालू यादव की सेवा में लगा रहता है यह परिवार, खास तरीके से मना रहे लालू यादव का जन्मदिन

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का झारखंड के एक परिवार के लिए बेहद खास है, इस मौके पर उनके सेवादार इरफान अंसारी और उनके परिवार ने गरीबों के बीच फल और कपड़े का वितरण करते हैं.

By

Published : Jun 11, 2019, 1:12 PM IST

लालू यादव (फाइल फोटो)

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके प्रसंशक और आरजेडी कार्यकर्ता पूरे बिहार-झारखंड में उनका जन्मदिन मना रहे हैं. इसे लेकर लालू यादव के करीबी और रिम्स के पेईंग वार्ड में उनके साथ रह रहे सेवादार इरफान अंसारी भी खास तरीके से लालू का जन्मदिन मना रहे हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-HAPPY BIRTHDAY लालू यादव, 1970 से अब तक का सफर

इरफान अंसारी बताते हैं कि लालू यादव अभिभावक हैं और वह उनकी लंबी उम्र और अच्छी स्वास्थ्य की कामना करते हैं. राजद सुप्रीमो के जन्मदिन के मौके पर इरफान गरीबों के बीच फल और कपड़े का भी वितरण करते हैं. इस काम में उनका परिवार भी पूरी तरह से इनका साथ देता है.वहीं, लालू के सेवादार के रूप में काम कर रहे हैं इरफान अंसारी की पत्नी गुलशन आरा भावुक होते हुए बताती हैं कि लालू जी की देखभाल के लिए उन्होंने अपने पति को घर की सभी जिम्मेदारियों से दूर कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे यह इसलिए कर रही हैं ताकि उनके अभिभावक लालू यादव को किसी तरह की समस्या ना हो. बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा होने के बाद रिम्स के पेइंग वार्ड में अपना इलाज करा रहे लालू यादव को कोर्ट की तरफ से इरफान अंसारी सेवादार के रूप में मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details