झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलवामा हमले पर जयंत सिन्हा बोले- हम कुछ बोलेंगे नहीं, लेकिन उन्हें माफ भी नहीं करेंगे

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा गुरुवार को रामगढ़ दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर जन चौपाल लगाया. इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले पर भी बात की. उन्होंने कहा कि हम कुछ बोलेंगे नहीं, लेकिन उन्हें माफ भी नहीं करेंगे.

By

Published : Feb 21, 2019, 9:24 PM IST

जयंत सिन्हा, केंद्रीय राज्य मंत्री

रामगढ़: केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा गुरुवार को रामगढ़ में कई जगहों पर जन चौपाल किया. जन चौपाल में केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा कर लोगों को बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे कार्य बताएंगे, हम कुछ नहीं कहेंगे और उन्हें माफ भी नहीं करेंगे.

जनचौपाल के बाद मीडिया से बात करते जयंत सिन्हा


जयंत सिन्हा इस दौरान विभिन्न जगहों पर जन चौपाल लगाया और समस्या को भी सुना. इस दौरान उन्होंने पुलवामा में हुए हमले को लेकर कहा कि वह बहुत प्रभावित हुए हैं, बहुत दुखी हैं. उन्होंने कहा कि आंखों में आंसू हैं, हम लोग बोल नहीं पा रहे, इतना दुख हो रहा है.


लेकिन पूरा भरोसा है कि हमारे कार्य जो हैं और हमारे प्रधानमंत्री जी ने जो दोहराया है कि हम काम से जवाब देंगे. हम कुछ नहीं बोलेंगे और न ही हम उन्हें माफ करेंगे.


केंद्रीय राज्य मंत्री पिछले एक हफ्ते से लगातार क्षेत्र में जन चौपाल लगाकर लोगों को सरकार चाहे केंद्र हो या राज्य सरकार उनके द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लोगों को बताने का काम लगातार एक हफ्ता से कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details