झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

PM के आगमन को लेकर स्वास्थ्य विभाग रेस, मंत्री ने RIMS में की समीक्षा बैठक

21 जून को पीएम मोदी के आगमन को लेकर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने रिम्स में बैठक की. इस दौरान उन्होंने योग दिवस को लेकर डॉक्टरों के साथ समीक्षा की और कहा कि इस मौके पर सारी व्यव्सथा दुरुस्त रहे इस पर जोर दिया गया.

By

Published : Jun 20, 2019, 4:46 PM IST

रिम्स की तस्वीर

रांची: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची के प्रभात तारा मैदान में योग करेंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरी व्यवस्था कर ली गई है, तो वहीं राज्य के सबसे बड़े अस्पताल राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की ओर से भी पूरे इंतजाम किए गए हैं.अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने डॉक्टरों के साथ बैठक की. बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि बैठक में योग दिवस को लेकर डॉक्टरों के साथ समीक्षा की गई. ताकि सारी व्यवस्था अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर दुरुस्त रहे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- 21 जून को प्रधानमंत्री रांची में करेंगे योग, खेल मंत्री ने कहा- अभूतपूर्व क्षण होगा

इस बैठक के बाद रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची में योग करेंगे. जिसे लेकर हम लोगों की तरफ से सारी तैयारी पूरी कर ली गई है, एसपीजी के प्रोटोकॉल के हिसाब से 100 डॉक्टरों की लिस्ट मोबाइल नंबर के साथ एसपीजी को दे दी गई है. इसके साथ ही निदेशक डीके सिंह ने बताया कि योग प्रत्येक व्यक्ति के लिए बहुत ही जरूरी है. इसलिए प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए रिम्स के स्टेडियम में भी डॉक्टरों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

बता दें कि 20 जून को प्रधानमंत्री देर रात रांची पहुंचेंगे और राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद 21 जून को सुबह 6 बजे से झारखंडवासियों के साथ पूरे विश्व को योग कर उसके महत्व का संदेश देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details