झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 27, 2019, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार: छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने मां-बेटी का मुंडवा दिया सिर

जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां दबंगों ने घर में घुसकर एक मां और उसकी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म की कोशिश की. विफल रहने पर दबंगों ने दोनों को जमकर पीटा और सिर मुंडवा दिया.

पुलिस के अधिकारी

वैशाली: जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत कुछ दबंगों ने एक मां और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस घटना का जब मां-बेटी ने विरोध किया तो दबंगों ने महिला और उसकी बेटी को घर में अकेली पाकर मारपीट की. इस घटना में दोनों घायल हो गई. इसके बाद दरिंदों ने दोनों का सिर मुंडवा दिया.

पुलिस के अधिकारी का बयान

भगवानपुर थाने में शिकायत दर्ज
बताया जाता है कि महिला अपनी बेटी के साथ घर पर अकेली रहती है. बुधवार शाम 5 बजे अचानक 5 दबंगों महिला के घर में घुस गए. उन लोगों ने मां-बेटी के साथ दुष्‍कर्म करने की कोशिश की. इस संबंध में पीड़िता ने भगवानपुर थाने में एक आवेदन देते हुए अपने पड़ोस के ही 6 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला का पति भिक्षाटन कर अपना परिवार चलाता है.

महिला ने इन पर लगाया आरोप
अपने आवेदन में महिला ने आरोप लगाया कि मोहम्मद वकील के पुत्र मोहम्मद शकील अंसारी, मोहम्मद जब्बार महरुम के पुत्र मो मंसूर, मोहम्मद गफ्फार के पुत्र मोहम्मद खुर्शीद, मोहम्मद आशिक के पुत्र मोहम्मद इस्तखार, मोहम्मद शमसुल हक और मोहम्मद शमसुल के पुत्र मोहम्मद कलीम ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की.

मामले में अब तक दो गिरफ्तार
इधर, घटना पर भगवानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. महिला के साथ अत्याचार हुआ है. इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल वहां के वार्ड कमिश्नर को हिरासत में लिया गया है और नाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य नामजदों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details