झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के हिनू मार्केट कॉम्प्लेक्स में लगी आग, फंसे लोगों को रस्सी के सहारे सुरक्षित निकाला गया बाहर

रांची के हिनू स्थित आनंद प्लाजा में शॉट शर्किट से आग लग गई. जिससे मौके पर अफरी तफरी का माहौल बन गया. वहां फंसे कई लोग जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूदना चाहते थे जिन्हें रस्सी के सहारे बाहर निकाल गया.

By

Published : May 9, 2019, 3:35 PM IST

कॉम्प्लेक्स में लगी आग

रांची: राजधानी के हिनू स्थित आनंद प्लाजा में एक दुकान में गुरुवार की दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगने से वहीं अफरा-तफरी मच गई. मालले की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान आग में फंसे लोगों को रस्सी के सहारे सुरक्षित निकाल लिया गया.

कॉम्प्लेक्स में लगी आग

रस्सी के सहारे बिल्डिंग से बाहर निकले कई लोग
आग लगते ही मार्केटिंग कंपलेक्स में अफरा-तफरी मच गई. कॉन्प्लेक्स के अंदर मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. आग की लपटें देख कई लोग बिल्डिंग से कूदना चाहते थे. लेकिन स्थानीय लोगो ने उन्हें रोका और फिर रस्सी के सहारे कॉन्प्लेक्स से बाहर सबको निकाला गया.

सॉर्ट सर्किट से लगी आग
मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के दस्ते ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. स्थानीय लोगों के अनुसार शॉर्ट सर्किट की वजह से एक दुकान में आग लगी थी. जिसके वजह से कई लोग बिल्डिंग में फंस गए थे. सभी को सुरक्षित बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details