झारखंड

jharkhand

अस्पताल में मौत के बाद हंगामा, परिजनों का आरोप- मरीज को छोड़ दिल्ली चले गए डॉक्टर

By

Published : Feb 2, 2019, 5:10 PM IST

राज अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत के बाद परजनों ने जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीज की जान चली गई.

परिजनों का हंगामा

रांची: राजधानी के नामी राज हॉस्पिटल में एक बुजुर्ग के इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. साथ ही डॉक्टर की डिग्री को रद्द करने की मांग करने लगे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत करवाया.

परिजनों का हंगामा

दरअसल, रामगढ़ के रहने वाले विजय शर्मा का इलाज रांची के राज हॉस्पिटल में चल रहा था. जिसके बाद शनिवार को इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. इसकी खबर परिजन को मिलते ही वो आक्रोशित हो गए और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा करने लगे. मामले की जानकरी पुलिस को मिलते ही हिंदपीढ़ी थाना की टीम मौके पर पहुंची. और मामले को किसी तरह शांत कराया.

परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप
वहीं परिजनों का कहना है कि हॉस्पिटल आने से पहले बुजुर्ग अपने परिजनों से बातचीत कर रहे थे. लेकिन अचानक डॉक्टरों की टीम ने उन्हें परिजनों को बिना कुछ बताए आईसीयू में एडमिट कर दिया. परिवार वालों का आरोप है कि मरीज की स्थिति नाजुक होने के बावजूद डॉक्टर विजय शर्मा उन्हें छोड़ कर दिल्ली चले गए. जिससे मरीज की मौत हो गई.

जांच के बाद होगी कर्रवाई
हिंदपीढ़ी थानेदार ब्रज कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच चल रही है. मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details