झारखंड

jharkhand

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप, कहा- मोदी सरकार में देश हुआ असुरक्षित

By

Published : Apr 25, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 5:11 PM IST

कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कई सवाल खड़े किए हैं, विपक्ष दल का कहना है कि राष्ट्रवाद के मुद्दे को वोट के लिए बीजेपी इस्तेमाल कर रही है. सरकार की विफलता और झूठे वादों को जनता के बीच रखकर कांग्रेस जवाब देगी.

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

रांची: लोकसभा चुनाव में बीजेपी पर उठाए जा रहे राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने जनता के बीच 5 सालों में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए वादों की विफलताओं को गिनाया है. कांग्रेस का मानना है कि कहीं न कहीं 2014 के पहले ही देश सुरक्षित था. जबकि पिछले 5 साल की मोदी सरकार में ही देश असुरक्षित हुआ है.

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

देश के आम चुनाव को लेकर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस का मानना है कि सत्तारूढ़ बीजेपी मुख्य रूप से राष्ट्रवाद और देश की सुरक्षा को मुद्दे को जनता के बीच कैश कर रही है. क्योंकि देश के प्रति आम लोगों का सेंटीमेंट जुड़ा हुआ है. ऐसे में इस सेंटीमेंट का इस्तेमाल वोट के लिए बीजेपी कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर मुद्दे को लेकर कहा कि पिछले 5 सालों की मोदी सरकार विकास के मामलों में फेल हो गई है. इसलिए राष्ट्रवाद के मुद्दे को जनता के बीच रखने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लगातार बीजेपी राष्ट्रवाद के मुद्दे को सामने ला रही है, इससे यह साफ हो गया है कि 2014 से पहले देश सुरक्षित था. लेकिन मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल में देश असुरक्षित हो गया है.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस मोदी सरकार के विफलता और झूठे वादों को आम जनता के बीच रखेगी. उन्होंने कहा कि आम लोग निर्णय लेंगे कि किसके हाथों में देश सुरक्षित रह सकता है और विकास के पथ पर आगे बढ़ सकता है.

Last Updated : Apr 25, 2019, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details