झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस यहां से तय करेगी जीत की स्ट्रेटजी, महागठबंधन का अलग से होगा वॉर रूम

रांची में कांग्रेस के स्टेट हेड क्वार्टर में वॉर रूम तैयार किया गया है. जहां से 7 लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि इस फीडबैक के अनुसार ही कांग्रेस जीत की राह में आ रहे रोड़े को हटाने के लिए स्ट्रेटजी तैयार करेगी.

By

Published : Apr 17, 2019, 1:51 PM IST

राजेश ठाकुर औऱ रविंद्र सिंह

रांची: झारखंड में 7 लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस वार रूम से स्ट्रेटजी तैयार कर रहा है. कांग्रेस के स्टेट हेड क्वार्टर में वॉर रूम तैयार किया गया है. जहां से 7 लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है. ताकि उस क्षेत्र की समस्याओं और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए पार्टी वहां काम कर सके.

जानकारी देते राजेश ठाकुर और रविंद्र सिंह

ये भी पढ़ें-यहां जमीन के नीचे है 'आग का दरिया', प्रशासन की बेरुखी के बाद लोगों ने वोट बहिष्कार का बनाया मन

प्रदेश कांग्रेस के हेड क्वार्टर में वॉर रूम से कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार फीडबैक इकट्ठा कर रहा है. इसके अलावा नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी की वजह भी टटोली जा रही है और जनता के मूड को भांपने का प्रयास जारी है. 24 घंटे वॉर रूम एक्टिव मोड में काम कर रहा है. खासकर कांग्रेस के खाते में आई 7 लोकसभा सीट पर उतारे गए कैंडिडेट के साथ कार्यकर्ताओं की एक्टिविटी की मॉनिटरिंग भी की जा रही है.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने वॉर रूम को लेकर कहा कि इसके जरिए जमीनी स्तर पर कार्यकर्ता कितना काम कर रहे हैं. इसका सही फीडबैक लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस फीडबैक के अनुसार ही कांग्रेस जीत की राह में आ रहे रोड़े को हटाने के लिए स्ट्रेटजी तैयार करेगी.

वहीं, अग्रणी प्रकोष्ठ मोर्चा के प्रभारी रविंद्र सिंह ने महागठबंधन के तहत अलग वॉर रूम बनाए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि महागठबंधन के सभी दलों के प्रतिनिधि वॉर रूम में रहेंगे. महागठबंधन के तहत उतरे कैंडीडेट्स के क्षेत्र में सभी घटक दल के कार्यकर्ताओं की कैंडिडेट के लिए किए जा रहे कार्यों की मॉनिटरिंग की जाएगी. ताकि कोआर्डिनेशन बनाकर महागठबंधन के बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के उद्देश्य को पूरा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details