झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ की लाडली बनी झारखंड के सीएम रघुवर दास के घर की लक्ष्मी

सीएम रघुवर दास के बटे की शादी रायपुर में शुक्रवार को पूरे विधि-विधान के साथ संपन्न हुई. ललित दास अपनी पत्नी को लेने एसी वाली बघी लेकर पहुंचे. जहां बरातियों का जोरदार स्वागत किया गया.

By

Published : Mar 9, 2019, 8:42 AM IST

धूम-धाम से हुई शादी.

रायपुर: झारखंड के सीएम रघुवर दास के बेटे की शादी 8 मार्च को पूरे विधि-विधान के साथ संपन्न हुई. विवाह लिए भव्य इंतजाम किए गए थे. अपनी दुल्हनियां को लेने ललित दास गाजे-बाजे के साथ समारोह स्थल पर पहुंचे. समारोह स्थल पहुंचने पर बारातियों का शानदार स्वागत किया गया. कृष्ण बनकर एक शख्स ने ललित दास की अगवानी की.

धूम-धाम से हुई शादी.

अपनी दुल्हनिया को लेने वो जनमासा से गाजे-बाजे के साथ निकलें. एसी बग्घी में सवार होकर वो समारोह स्थल पहुंचे. इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई. फिल्मी धुन पर बारातियों ने खूब डांस किया. बारात में शामिल महिला बारातियों ने अपने डांस समां बांध दिया.

मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे की शादी धूमधाम से छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई. बारातियों के स्वागत के लिए भव्य इंतजाम किए गए थे. अपनी दुल्हन पूर्णिमा को लेने एसी बग्घी में सवार होकर बैंड-बाजे के साथ वो रायपुर के वीआइपी रोड स्थित सिल्वर स्प्रिंग रिजॉर्ट पहुंचे. जहां शादी की सारी रस्में पूरे विधि-विधान से हुई. जिसके बाद छत्तीसगढ़ की लाडली झारखंड के सीएम रघुवर दास के घर की लक्ष्मी बनी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details