झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दर-दर जा रहे रांची लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ, भाजपा के पक्ष में वोट करने की कर रहे अपील

संजय सेठ ने पद यात्रा के दौरान कहा कि धुर्वा में स्थित एचईसी प्लांट के जीर्णोद्धार के लिए हमारी सरकार लगातार सोच रही है. आने वाले चुनाव में अगर हमारी सरकार बनती है, तो हम एचईसी के लिए फिर से एक बड़ा पैकेज देंगे. संजय सेठ ने धुर्वा इलाके में पहले मंदिर में भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद सभी घरों में जाकर लोगों से मुलाकात की और हाथ जोड़कर वोट करने की अपील की.

By

Published : Apr 21, 2019, 8:38 AM IST

जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी

रांची: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर जनसंपर्क कर रहे हैं. इसको लेकर रांची लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने भी धुर्वा इलाके में जनसंपर्क करके लोगों से भाजापा के पक्ष में वोट करने की अपील की.

जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी

इसके साथ ही संजय सेठ ने पद यात्रा के दौरान कहा कि धुर्वा में स्थित एचईसी प्लांट के जीर्णोद्धार के लिए हमारी सरकार लगातार सोच रही है. आने वाले चुनाव में अगर हमारी सरकार बनती है, तो हम एचईसी के लिए फिर से एक बड़ा पैकेज देंगे. संजय सेठ ने धुर्वा इलाके में पहले मंदिर में भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद सभी घरों में जाकर लोगों से मुलाकात की और हाथ जोड़कर वोट करने की अपील की.

इस पदयात्रा में संजय सेठ के साथ स्थानीय पार्षद वेद प्रकाश, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर, भाजयुमो नेता उमेश यादव, रोहित नारायण सहित कई कार्यकर्ता और सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details