झारखंड

jharkhand

पश्चिम बंगाल में अर्जुन मुंडा को सभा की नहीं मिली इजाजत, मुंडा ने कहा- लोकतंत्र हो गया है खत्म

By

Published : Feb 6, 2019, 7:22 PM IST

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें शामिल होने झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा जा रहे थे. जिसपर पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रोक लगा दी.

खास बातचीत करते अर्जुन मुंडा

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को भी पश्चिम बंगाल में सभा करने की अनुमति नहीं मिली. जिसके बाद वह वापस जमशेदपुर आ गए. जहां उन्होंने ममता सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर भड़ास निकाली.

खास बातचीत करते अर्जुन मुंडा

पश्चिम बंगाल में सभा की अनुमति नहीं मिलने के बाद पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोकतंत्र मूल्यों की हत्या करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के बार में पहले ही जानकारी दे दी गई थी. जिसके तहत पहले कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होनी थी और फिर आमसभा का आयोजन था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने जब वह जा रहे थे तो उन्हें जानकारी दी गई की सभा करने की अनुमति नहीं मिली है.


अर्जुन मुंडा ने कहा कि बंगाल का माहौल ठीक नहीं है और इसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि वहां किसी प्रकार की बीजेपी की रैली या सभा ना हो. इसके लिए बंगाल सरकार तमाम तरह की शक्तियों का प्रयोग कर रही है.


मुंडा ने कहा कि बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें जो बातें बताई है, उसके अनुसार वहां लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो चुका है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का मामला दिन पर दिन गंभीर होता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details