झारखंड

jharkhand

सदस्यता अभियान को लेकर अमित शाह ने की बैठक, 25 फीसदी नए सदस्य जोड़ने पर जोर

By

Published : Jun 17, 2019, 10:23 PM IST

नई दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सदस्यों की संख्या बढ़ाने को लेकर बैठक की. जिसमें झारखंड के सदस्यता प्रभारी और राज्यसभा सांसद भी शामिल हुए.

समीर उरांव और प्रदीप वर्मा सेबातचीत करते संवाददाता शशांक

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी राज्यों के सदस्यता अभियान के प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें झारखंड में बीजेपी के सदस्यता अभियान के प्रभारी प्रदीप वर्मा और सह प्रभारी समीर उरांव भी थे, समीर उरांव झारखंड से राज्यसभा सांसद भी हैं, प्रदीप वर्मा झारखंड में बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं.

समीर उरांव और प्रदीप वर्मा से बातचीत करते संवाददाता शशांक

बैठक के बाद प्रदीप वर्मा ने कहा कि यह एक तरह से संगठन पर्व है, तीन साल में बीजेपी सदस्यता अभियान चलाती है. इस बार झारखंड में 25 फीसदी नए सदस्य हम लोग जोड़ेंगे. इस साल के आखिरी में झारखंड विधानसभा चुनाव भी हैं इसलिए नए सदस्य आएंगे तो चुनाव में भी फायदा होगा.

ये भी पढ़ें-ईंट भट्ठों की आग में झुलस रहा बचपन, मानवीय संवेदनाएं भी हो रही तार-तार

बैठक के बाद समीर उरांव ने कहा कि बैठक अच्छी रही, ज्यादा से ज्यादा नए सदस्य बनाकर झारखंड में बीजेपी को और मजबूत बनना है. समीर उरांव ने कहा कि इस साल झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अबकी बार 65 पार का लक्ष्य रखा है. 81 में से 65 से ज्यादा सीट हमलोग जीतेंगे. लोकसभा चुनाव में भी इतनी सीटों पर हम लोगों की बढ़त थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details