झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 27, 2019, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: प्रिंसिपल को महंगा पड़ा रिश्वत लेना, ACB ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

रांची के कांके स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के प्रिंसिपल विनोद कुमार सिंह को एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा. प्रिंसिपल विनोद कुमार ने सहायक शिक्षिका के पद पर तैनात विभा कुमारी से उनके आवास भत्ता का बकाया बिल पास करने के लिए 3000 मांगा था. जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ा.

विनोद कुमार सिंह को एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा

रांची: एंटी करप्शन ब्यूरो ने लगातार दूसरे दिन अपनी कार्रवाई में एक रिश्वतखोर को रंगेहाथ रिश्वत लेते धर दबोचा है. इस बार एसीबी ने राजकीय मध्य विद्यालय बोडिया के प्रिंसिपल विनोद कुमार सिंह को पकड़ा. मंगलवार को भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने जमीन म्यूटेशन के लिए रिश्वत मांग रहे एक राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

रांची के कांके स्थित राजकीय मध्य विद्यालय बोडिया में सहायक शिक्षिका के पद पर तैनात विभा कुमारी अपने 2 साल के बकाए आवास भत्ता को लेकर काफी परेशान थी. बकाए के भुगतान के लिए विभा स्कूल के प्रिंसिपल सह व्ययन पदाधिकारी विनोद कुमार सिंह से लगातार फरियाद कर रही थी. विभा का जुलाई 2015 से फरवरी 2017 तक का आवास भत्ता बकाया है.

ये भी पढ़ें-रांची पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के सामान के साथ 9 चोर गिरफ्तार

विभा कुमारी से विनोद कुमार सिंह ने उनके आवास भत्ता के बकाया बिल पास करने के लिए 3000 मांगे. जिसके बाद रिश्वत मांगे जाने पर सहायक शिक्षिका ने एंटी करप्शन ब्यूरो से संपर्क किया. एंटी करप्शन ब्यूरो ने मामले की तफ्तीश की तो पूरा मामला सही पाया. जिसके बाद बुधवार को एसीबी की टीम ने प्रिंसिपल विनोद कुमार सिंह को 3000 रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details