झारखंड

jharkhand

Bokaro News: अज्ञात युवक का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 29, 2023, 2:29 PM IST

बोकारो के पिंडराजोरा में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

dead body found in bokaro
dead body found in bokaro

शमीम अंसारी, सब इंस्पेक्टर

बोकारो: जिले के पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के केंदुआडीह में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Bokaro Steel Plant: बीएसएल प्लांट में हादसा, काम के दौरान मजदूर हुआ घायल

पुलिस प्रथम दृष्टया में इसे हत्या का मामला मानकर छानबीन कर रही है. क्योंकि युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. साथ ही उसी के टी शर्ट से उसका गला भी बंधा हुआ पाया गया है. अज्ञात युवक का शव बरामद होने के बाद से ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं. वहीं इस घटना से इलाके के लोग सहमे हुए भी हैं.

शव देखकर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना: जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने शव देखकर इसकी सूचना पिंड्राजोरा पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की छानबीन की. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का है. अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. जिस जगह से युवक का शव बरामद हुआ है, वह पूरी तरह से ग्रामीण इलाका है. ऐसे में युवक की पहचान नहीं होने से यह लग रहा है कि मृतक इस गांव का नहीं बल्कि कहीं और का रहने वाला है. आस-पास के गांव में भी ग्रामीणों से मृतक के संबंध में पूछताछ की जा रही है ताकि उसकी शिनाख्त हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details