झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 21, 2020, 10:21 PM IST

ETV Bharat / state

बोकारो: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मातम

बोकारो के मानपुर गांव में विजय बाउरी नाम के एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

youth-commited-suicide-in-bokaro
बोकारो: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बोकारो:चंदनकियारी के आमलाबाद ओपी क्षेत्र के मानपुर गांव में विजय बाउरी नाम के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की घटना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. परिजनों का कहना है कि युवक विजय बाउरी शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद सोने चला गया. सुबह में देर तक वह नहीं उठा तो परिवार के लोगों ने बाहर से दरवाजा खटकटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद लोगों ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था. परिवार वालों का कहना है कि उसने किस वजह से फांसी लगाया, उसे पता नहीं है.

ये भी पढ़ें-व्यापारी की हत्या पर भाजपा ने सरकार को ठहराया दोषी, झामुमो का वार-नक्सलवाद खत्म हुआ तो वारदात कैसे हुई

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. इधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता चल पाएगा. फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details