झारखंड

jharkhand

बेरमो के बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो ने कहा- जनता की अदालत में हूं, जनता करेगी न्याय

By

Published : Nov 3, 2020, 11:29 AM IST

Updated : Nov 3, 2020, 11:50 AM IST

बेरमो उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल जनता के मूड और वोटरों के टर्नआउट का जायजा लेने के लिए निकले. जहां उन्होंने बोला कि परिणाम हमारे पक्ष में होगा. जनता का जो भी फैसला होगा उसका हम सम्मान करेंगे.

yogeshwar-mahto-batul-inspection-on-voting-poll-in-bokaro
योगेश्वर महतो बाटुल

बोकारो:बेरमो उपचुनाव में एनडीए के बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल बेरमो विधानसभा में जनता के मूड और वोटरों के टर्नआउट को देखने के लिए निकल पड़े हैं. इस मौके पर योगेश्वर महतो ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों का रुझान है इसका परिणाम एनडीए के पक्ष में होगा.

देखें पूरी खबर

नाम नहीं कराया ट्रांसफर

योगेश्वर महतो ने कहा कि आज हम जनता की अदालत में खड़े हैं. जनता का जो भी फैसला होगा उसका हम सम्मान करेंगे. उनके बेरमो विधानसभा का वोटर नहीं होने के सवाल पर कहा कि जैनामोड़ में 10 सालों से रह रहे हैं. कोई स्थाई ठिकाना नहीं था. इस कारण कारण बोकारो विधानसभा से अपने वोटर लिस्ट में अपना नाम का ट्रांसफर यहां नहीं करा पाए.

इसे भी पढ़ें- दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान जारी, नीतीश कुमार-तेजस्वी ने डाला वोट

आगे योगेश्वर महतो ने कहा कि वे ट्रांसफर कराने की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच उपचुनाव आ गया. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सवाल उठाने वाले को पता रहना चाहिए कि मेरा घर गांगजोरी में भी है. उन्होंने कहा कि जनता बेरमो में अमन चैन और बंद पड़े विकास कार्यों को फिर से प्रारंभ करने के लिए मतदान करेगी.

Last Updated : Nov 3, 2020, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details